फोटो से वशीकरण

फोटो से वशीकरण कैसे करें जानें उपाय हिंदी में 

जी हां अब किसी का भी वशीकरण करना हुआ बहुत ही आसान !!!

जानिए कैसे लोगों ने फोटो देखकर वशीकरण करके अपने प्यार को पाया वो भी कुछ ही मिनटों में ।

फोटो से महा वशीकरण जो दिखाए तुरंत चमत्कार ।

Get Vashikaran By Photo in Hindi & English. Consult me Right Away. I am available on WhatsApp or Call.

[ No-Fees #WhatsApp-Me #Call-Me #FREE-Solution ] 

क्या आप जानना चाहते हैं फोटो से वशीकरण करने का कौन सा मंत्र है? क्या जानना चाहते हैं कि फोटो से वशीकरण कैसे करें और किस प्रकार किसी लड़के अथवा लड़की को फोटो के द्वारा वश में किया जा सकता है ?

तो आप बिल्कुल सही स्थान पर हैं।

मैं आपको मोबाइल फोटो से वशीकरण कैसे किया जाता है इसके उपाय हिंदी में बताऊंगा। मैं आपको फोटो से वशीकरण टोटके बताऊंगा जो कि करते ही अपना असर दिखाना शुरू कर देते हैं। 

                Ask me FREE Solution on WhatsApp or Call. 

आखिर क्या है फोटो देखकर वशीकरण इन हिंदी – Vashikaran By Photo in Hindi

क्या आप जानते हैं कि फोटो वशीकरण इतना प्रभावशाली होता है कि यह किसी भी व्यक्ति को अपनी तरफ आकर्षित करता है।

यदि कभी आपको अपने प्रेमी अथवा प्रेमिका से अपनी बात मनवाने हो या फिर आपका प्रेमी या प्रेमिका आपसे रूठ चुकी हो या फिर आप अपने पति अथवा पत्नी को अपने वश में करना चाहते हो तो आप फोटो से वशीकरण मंत्र इन हिंदी का प्रयोग कर सकते हैं।

फोटो से वशीकरण करने के परिणाम बड़े ही अचूक होते हैं। तभी तो जब भी किसी भी व्यक्ति का फोटो के द्वारा वशीकरण किया जाता है तो पूरे विधि-विधान का ध्यान रखा जाता है।

और पूरी प्रक्रिया लोगों की नजरों से बचाकर संपूर्ण की जाती है।

फोटो से वशीकरण कैसे करें इसकी पूरी विस्तृत विधि मैं आपको नीचे बताने जा रहा हूं।

परंतु फोटो से वशीकरण करते समय इस बात का विशेष ध्यान रखें कि जिस भी लड़की की फोटो से वशीकरण या फिर लड़के की फोटो से वशीकरण आप करने जा रहे हैं तो उस व्यक्ति को इस की बिल्कुल भी भनक ना लगे।

क्योंकि यदि ऐसा होता है तो परिणाम में कुछ देरी आ सकती है।

तो अगर आप फोटो से महा वशीकरण करना चाहते हैं या फिर केवल मोबाइल फोटो से वशीकरण विधि के बारे में जानना चाहते हैं तो आप पूरा ब्लॉग नीचे तक पढ़े और जानिए वह एक फोटो से वशीकरण करने का अचूक टोटका जो करते ही अपना असर दिखाना शुरू कर देता है।

आज मैं आपको बड़ा ही अचूक और प्रभावशाली फोटो से तीव्र वशीकरण या फोटो देखकर वशीकरण करने का उपाय बताने जा रहा हूं, जोकि हर उस व्यक्ति के लिए उपयोगी है। जो अपने रूठे प्रेमी अथवा पति पत्नी को मनाना चाहता है फोटो से वशीकरण ( Vashikaran by photo ) करने के इस तरीके को कोई भी स्त्री या पुरुष कर सकता है।

फोटो देखकर वशीकरण करने की विधि :

  • सबसे पहले जो स्त्री अथवा पुरुष मोबाइल फोटो से वशीकरण करना चाहता है वह इस प्रयोग को मंगलवार अथवा रविवार के दिन शुरू करें।
  • फोटो से वशीकरण करने के इस उपाय को करते समय हमेशा पश्चिम की दिशा में मुख करके बैठे।
  • इस प्रयोग को करते समय केवल सफेद कलर के कपड़े और सफेद रंग के आप उनके ऊपर ही बैठे।
  • विशेष ध्यान रखें कि फोटो वशीकरण टोटके को केवल 10PM बजे के बाद ही शुरू करें।

फोटो से वशीकरण करने की विधि मैंने नीचे आपके साथ शेयर की है जिसे कोई भी स्त्री अथवा पुरुष अपने प्यार को पाने के लिए कर सकता है। फोटो वशीकरण मंत्र इतना प्रभावशाली है तभी तो उसे फोटो से महा वशीकरण भी कहा जाता है ।

FREE Photo Vashikaran Mantra फोटो वशीकरण मंत्र: Girlfriend Vashikaran Mantra in Hindi

जिस व्यक्ति को आप को अपने वश में करना है उसका फोटो आपके पास आपकी आंखों के सामने होना चाहिए और आपको 1008 जो फोटो देखकर वशीकरण मंत्र मैंने आपके साथ शेयर किया है उसको आपको लगातार 11 दिनों तक जाप करना है।

मेरा यकीन मानिए 11 दिन तो बहुत दूर की बात है अगर आप इस फोटो वशीकरण मंत्र के साथ एक छोटा सा टोटका फोटो वशीकरण टोटका जो मैं आपको बताऊंगा अगर आप वह भी कर लेते हैं तो मात्र 3 दिनों में आप रिजल्ट पा सकते हैं।

मोबाइल फोटो से वशीकरण:-

परंतु यदि आप फोटो वशीकरण मंत्र का जाप अपने घर पर नहीं कर पा रहे हैं और जानना चाहते हैं फोटो से तीव्र वशीकरण करने का उपाय तो मैं आपको मोबाइल फोटो से वशीकरण करने का एक ऐसा अचूक उपाय बताऊंगा।

जो कि आपको केवल कुछ ही घंटों में दिखा सकता है। तो अगर आप केवल मोबाइल फोटो से किसी लड़की का वशीकरण करना चाहते हैं या फिर मोबाइल फोटो के द्वारा किसी लड़के का वशीकरण करना चाहते हैं तो आप मुझे अभी संपर्क कर सकते हैं।

मैं आपको Witch Spell For Love बताऊंगा जो कि किसी को भी आपके कदमों में झुका सकता है। बिना देरी किए हुए अभी मुझे संपर्क कीजिए।

मैं आपको फोटो से वशीकरण उपाय इन हिंदी और मोबाइल फोटो से वशीकरण करने का तरीका बताऊंगा आप दोनों में से किसी भी उपाय को कर सकते हैं और अपने प्रेमी तथा प्रेमिका को अपने वश में कर सकते हैं। 

फोटो से वशीकरण उपाय इन हिंदी Vashikaran By Photo in Hindi

अगर आप किसी भी लड़की को उसके फोटो से वश में करना चाहते हैं या फिर किसी भी लड़की को अपने नियंत्रण में करना चाहते हैं तो फोटो से वशीकरण उपाय इन हिंदी आप के लिए बड़ा उपयोगी सिद्ध हो सकता है।

जिसके लिए आपको करना यह है की एक साफ-सुथरे कमरे में गेहूं के आटे की मदद से एक बार भी चक्कर अथवा देवी चक्र बना लेना है। और रात को करीब 12:00 बजे की टाइम पर उस पर हाथ लगाकर बैठ जाना है। जिसको भी आप को अपने वश में करना है उस लड़की या लड़के का फोटो अपनी आंखों के सामने रखना है।

उस फोटो को सिंदूर से क्लिक लगाएं और घी का दीपक आपको उसके सामने जलाना है और wazifa for love on photo पूर्वक फूल फल नक्षत्र से आपको पूजा करनी है।

और इस फोटो वशीकरण मंत्र Mobile photo se vashikaran का आपको 108 बार जाप करना है यही प्रक्रिया आपको लगातार 21 दिनों तक करनी है और आप पाएंगे कि जैसे जैसे दिन बढ़ते जाएंगे वह स्त्री अथवा पुरुष, लड़का अथवा लड़की आपकी तरफ आकर्षित होना शुरू हो जाएगी।

फोटो वशीकरण मंत्र इन हिंदी Photo Vashikaran Mantra in Hindi 

“क्लीं हिं ऐ चामुण्डाय विच्चे”

फोटो देखकर वशीकरण करने का यह सबसे तीव्र उपाय है।

आज तक कभी फेल नहीं गया तो आप इसके द्वारा किसी भी स्त्री और पुरुष को केवल फोटो मात्र से ही अपने वश में कर सकते हो । 

Submit your review
1
2
3
4
5
Submit
     
Cancel

Create your own review

फोटो वशीकरण मंत्र Review
Average rating:  
 1 reviews
 by Rajesh

Thank you Guru Ji.

Cresta Help Chat
Send via WhatsApp
error: Content is protected !!
Scroll to Top
Scroll to Top Call Now Button